करण जौहर की नई रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर लंबे समय बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, करण जौहर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ एक रोमांटिक फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी किसी भी सूचना को साझा नहीं किया गया है लेकिन फिल्म के लीड अभिनेता और अभिनेत्री के रूप में रणवीर और आलिया का नाम तय हो चुका है.

आपको बता दें कि करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री में आलिया भट्ट के लिए गॉडफादर की तरह हैं. करण ने ही बॉलीवुड में आलिया को ब्रेक दिया था और अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उन्हें लीड एक्ट्रेस के रूप में कास्ट किया था. आलिया कई मंचों से अपने और करण जौहर के बीच के शानदार बान्डिंग को शेयर कर चुकी हैं. इसलिए आलिया करण के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

बात अगर रणवीर सिंह की करें तो अपनी मस्तमौला ज़िंदगी के लिए मशहूर रणवीर भी करण के क्लोज फ्रेंड्स में गिने जाते हैं. करण के साथ काम करने को लेकर रणवीर भी काफी एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी गली बॉय जैसी हिट फिल्म में नज़र आ चुकी है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था और इस फिल्म ने कई पुरस्कार भी जीते थे.

By Pankaj Kumar