कूचबिहार के मृतकों के परिजनों से मिली ममता, न्याय का दिया भरोसा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज कूचबिहार जिले के सितलकुची विधानसभा क्षेत्र पहुंची जहां उन्होंने चौथे चरण के मतदान के दौरान मारे गए 5 लोगों के परिजनों से मुलाकात की. मृतकों के परिजनों को ममता बनर्जी ने विश्वास दिलाया की सत्ता में आने के बाद वे हत्यारों को गिरफ्तार करवायेंगी. इसके साथ ही बनर्जी ने मृतकों की याद में शहीद बेदी बनाने की घोषणा की.

ममता बनर्जी ने मृतकों के परिजनों से मिलने के बाद कहा कि आज मेरी 6 रैलियाँ हैं लेकिन इसके बावजूद मैं मृतकों के परिजनों से मिलने आई हूँ. अगर चुनाव आयोग द्वारा मुझपर प्रतिबंध नहीं लगाया गया होता तो मैं पहले ही यहाँ आ जाती. उन्होंने कहा कि सरकार में वापसी के बाद वे मृतकों के परिवारों को न्याय दिलाएंगी.

परिजनों को न्याय का भरोसा

ममता बनर्जी से मिलने के बाद मतदान के दौरान केन्द्रीय बलों की गोली से मारे गए मृतकों के परिजनों ने कहा कि अब उन्हें न्याय की उम्मीद है. बंगाल सीएम से मुलाकात करने वालों में उस युवक के परिजन भी शामिल थे. जिन्होंने ममता बनर्जी से मिलने से इनकार कर दिया था और टीएमसी के कार्यकर्ताओं को गुंडा बताते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की थी. आपको बता दें कि आनंद बर्मन नामक युवक की  मतदान शुरू होने से पूर्व ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.  

 

By Pankaj Kumar