करण जौहर की दोस्ताना-2 से आउट हुए कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड में लंबे संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन पर शायद सफलता का भूत सवार हो गया है जिसकी वजह से वो हिन्दी सिनेमा के बड़े निर्देशकों के साथ भी अनप्रोफेशनल व्यवहार करने लगे हैं. ये अनप्रोफेशनल व्यवहार अब कार्तिक आर्यन पर भारी पड़ने लगा है. जानकारी के मुताबिक करण जौहर की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म दोस्ताना के सीक्वल से कार्तिक आर्यन को बाहर निकाल दिया गया है. खबर यह भी है कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने अब भविष्य में कभी भी कार्तिक के साथ काम नहीं करने का ऐलान भी किया है.

खबरों के अनुसार फिल्म साइन करने के डेढ़ वर्ष और 20 दिन की शूटिंग पूरी  होने के बाद कार्तिक ने दोस्ताना-2 की स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग रखी जो धर्मा प्रोडक्शन को नागवार गुजरी और उन्हें फिल्म से निकालने का फैसला किया गया.

आपको बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना-2 में लीड अभिनेत्री के लिए जान्हवी कपूर को और दूसरे अभिनेता के रूप में लक्ष्य लालवानी को कास्ट किया गया है. कार्तिक के फिल्म से आउट होने के बाद दोस्ताना-2 उनकी जगह किस अभिनेता को कास्ट किया जाएगा इसकी घोषणा फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन द्वारा नहीं की गई है.

By Pankaj Kumar