कमाल खान को महंगा पड़ा सलमान की फिल्म का रिव्यू करना

फिल्म अभिनेता कमाल आर खान फिल्मों में अभिनय के लिए कम बल्कि दूसरे कलाकारों की फिल्मों पर अपने रिव्यू देने के लिए जाने जाते हैं. के आर के अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज के माध्यम से फिल्मों की रिव्यू देते नज़र आते हैं. लेकिन इस बार के आर के को एक फिल्म के लिए रिव्यू देना भारी पड़ गया है. यह फिल्म थी बॉलीवुड में दबंग के नाम से मशहूर सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई.

के आर के ने अपने रिव्यू में इस राधे फिल्म की जमकर आलोचना की है. लेकिन यह आलोचना उनके लिए महंगी पड़ गयी है. सलमान खान की लीगल टीम ने के आर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की जानकारी के आर के ने ट्वीट कर दी. मानहानि के मुक़दमे के बाद के आर के ने ट्वीट कर एक तरह से सलमान से माफ़ी मांग ली है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सलमान खान राधे फिल्म पर मेरे रिव्यू से आहत हुए हैं. इसीलिए उन्होंने मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. कमाल खान ने लिखा है कि भविष्य में वे फिर कभी सलमान खान की फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि ईद के मौके पर रिलीज सलमान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ को आलोचकों और दर्शकों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़े सैकड़ों मिम्स बनाए गए हैं. यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई है और औसत रही है.

By Pankaj Kumar