भारतीय टीका महोत्सव ने रचा इतिहास , 100 करोड़ टीकों का लगना विपक्षियों के वैक्सीन के खिलाफ प्रोपेगंडा पर तमाचा - विनय चौहान

देशभर में कोरोना टीकाकरण का अभियान तेजी से जारी है। सरकार की कोशिश है कि सबको मुफ्त टीका जल्दी से जल्दी लग सके ताकी कोरोना के खिलाफ जारी जंग को जीता जा सके। इसी बीच 21 अक्टूबर की तारीख भी इतिहास के पन्नो पर दर्ज हो गई है। क्योंकि इस दिन देशभर में 100 करोड़ कोरोना के टीका लगाने का लक्ष्य हासिल कर लिया गया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी से जिला नजफगढ़ के उपाध्यक्ष विनय चौहान ने कहा कि मोदी जी नहीं होते तो यह चुनौतीपूर्ण कार्य हासिल करना मुमकिन नहीं था।


मोदी जी है तभी हो सका है ऐसा मुमकिन- विनय चौहान

उपाध्यक्ष विनय चौहान का मानना है कि विश्व के लोगों के जीवन को नर्क बना देने वाली भंयकर बिमारी कोरोना से युद्ध लड़ा गया। इस युध्द में सभी स्वास्थ्य कर्मचारी का योगदान रहा जिसके नेता मोदी जी हैं। मोदी जी अगर देश के पीएम नहीं होते तो इस महामारी के खिलाफ युद्ध लड़ पाना इस स्तर पर मुमकिन नहीं था। साथ ही कहा कि पीएम मोदी खुद बड़े-बड़े प्रोजेक्ट, योजनाओं का मोनिटरिंग करते हैं जिससे काम तय समय पर हो जाता है।

विनय चौहान ने सीएम केजरीवाल को लिया आड़े हाथ-

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी को लेकर विनय चौहान ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि केजरीवाल का जहां काम नहीं रहता वो वहां पर भी टांग अड़ा देते हैं। विनय चौहान ने आरोप लगाया कि दिल्ली में ऑक्सीजन को लेकर सीएम केजरीवाल ने भय बनाया था। उन्होने दिल्ली वालों को फ्री का लॉलीपॉप देने के अलावा और कुछ नहीं दिया है। विज्ञापन के लिए आम आदमी पार्टी के पास पैसा है लेकिन लोगों की जान बचाने के लिए इनके पास कोई पैसा नहीं है।

वैक्सीन सर्टिफिकेट पर क्यों लगाया गया पीएम मोदी का फोटो-

विनय चौहान ने राजनीतिक दलों को घेरते हुए कहा कि जिस तरह से राजनीतिक दलों ने वैक्सीन को लेकर देश में दुष्प्रचार किया। उस दुष्प्रचार को रोकने के लिए पीएम मोदी की फोटो वैक्सीन सर्टिफिकेट पर लगाई गई। क्योंकि पीएम मोदी के चेहरे पर देश की जनता को विश्वास है।

18 साल से नीचे लोगों को कोरोना का टीका कब- 

विनय चौहान ने बच्चों के टीकाकरण को लेकर कहा कि जनवरी तक तीन साल से 18 साल के बच्चों को टीकाकरण का अभियान शुरु हो सकता है। जिसके बाद एक बार फिर से देशवासी पहले जैसे आजादी के साथ जी पाएंगे।

By News Room