बिजवासन क्षेत्र में लगातार कोरोना से बचाव के प्रति जागरूकता फैला कर संगठन को भी मजबूत कर रहे है आप नेता विनोद यादव | Nation Live |

दिल्ली में नगर निगम चुनाव 2022 में होने हैं। जिसको लेकर अभी से ही राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियां शुरु कर चुकी हैं। आम आदमी पार्टी के नेता और ज्ञान सागर पब्लिक स्कूल ग्रुप के चेयरमैन विनोद कुमार यादव लगातार कोरोना को लेकर इलाके में लोगों के बीच जागरुकता फैला रहे हैं। लोगों में मास्क वितरण के साथ संगठन को मजबूत करने का काम भी कर हैं। उनकी तैयारियों को देख कर ऐसा लगता है कि वह आने वाले निगम चुनावो में आम आदमी पार्टी की तरफ से इलाके के भावी  उम्मीदवार भी हो सकते हैं।

विनोद कुमार ने बताया क्या है उनका लक्ष्य-

विनोद यादव इलाके का जाने पहचाना चेहरा है , शिक्षाविद होने के साथ ही वह समाज सेवा और राजनीति में भी काफी समय से सक्रीय है । आम आदमी पार्टी से पहले वह बसपा एवं कांग्रेस का भी क्षेत्र में  प्रतिनिधित्व कर चुके है । आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद विनोद कुमार ने कहा कि जन सेवा करने के लिए आम आदमी पार्टी से अच्छा कोई और प्लेटफार्म नहीं है। उन्होने कहा कि साल 2013 से आम आदमी पार्टी की जनता में पकड़ बढ़ती जा रही है और पार्टी का उज्जवल  भविष्य है। साथ ही दावा किया कि दिल्ली के अंदर तीनों निगम के अंदर एक ही आवाज है एमसीडी में भी केजरीवाल सरकार। 15 साल से दिल्ली के लोग नगर निगम में बीजेपी को चुनते आ रहे हैं। बीजेपी ने नगर निगम में चोरी नहीं डाका डाला है।  लेकिन अब बीजेपी दिल्ली में नहीं आने वाली है। 

विनोद कुमार ने सीएम केजरीवाल की कि तारीफ-

दिल्ली में सीएम केजरीवाल के काम को लेकर विनोद कुमार ने कहा कि केजरीवाल ने जन-जन को अपना परिवार समझा है। उनका मानना है कि आज आम आदमी पार्टी का अपना वोट बैंक है। एक दिन यह पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर भी जाएगी और देश को प्रधानमंत्री देगी।

केजरीवाल के नेतृत्व में आप लड़ेगी चुनाव-

विनोद कुमार ने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली में लोगों ने अपना लिया है। उन्होने बसपा से भी चुनाव लड़ा, कांग्रेस से भी चुनाव लड़ा लेकिन आम आदमी पार्टी के काम करने का तरीका अलग है। उनका मानना है कि वो इस पार्टी में रहकर जन-जन की सेवा कर सकेंगे। साथ ही कहा कि कांग्रेस की स्थिति खराब है और वहां रहकर लोगों के लिए काम करना संभव नहीं है।

शिक्षा विभाग में आम आदमी पार्टी ने किया काम-

दिल्ली की शिक्षा को लेकर विनोद कुमार ने कहा कि शिक्षा मंत्री के औचक निरीक्षण से शिक्षा का स्तर दिल्ली के सरकारी स्कूलों में जरुर सुधरा है। पहले स्कूलों में पानी, टॉयलेट और सफाई की समस्या रहती थी लेकिन आज सरकारी स्कूल पब्लिक स्कूल को टक्कर दे रहे हैं।

By News Room